"दुनिया को दिखाने की वजह से तपस्या में लगाए गए हैं कैमरे", PM मोदी की साधना पर JMM का हमला

Saturday, Jun 01, 2024-09:07 AM (IST)

Ranchi: केंद्रीय महासचिव झामुमो सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साधना पर तंज कसते हुए कहा, "देश के लिए आज का दिन बहुत शुभ है क्योंकि बहुत लंबे समय के बाद प्रधानमंत्री चुप हैं। जब तक जो गीदड़ भभकी देने वाले थे, सात पुस्त का पाप निकाल दूंगा। क्यों जरूरत पड़ गया जो तप था आपका उसको शांत करने का। 82 दिनों के देश के सबसे लंबे चुनाव दौर में आज तक किसी ने नहीं देखा था"।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आम जनों के मुद्दों को खत्म कर देने के लिए चुनाव आयोग ने जो कुत्सित प्रयास किया। छह चरणों के बाद कल अंतिम चरण में भारत की प्रबुद्ध मतदाता मंडली उस पर अपना मुहर लगाएगी। व्यक्तिगत स्वार्थ रक्षा के लिए चुनाव आयुक्त ने जो कार्य किये उनका प्रायश्चित का दिन भी 4 तारीख को होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को जो फ्री एंड फेयर इलेक्शन का संविधान ने जो दायित्व सौंपा था उस दिन अपना दायित्व पूरा कर उनके आज तक के किए गए पापों से वो मुक्ति पा सकते हैं। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि चुनाव में जिन भाषा का प्रयोग किया गया खासकर भाजपा के स्टार प्रचारक और वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा भारतीय समाज इतना व्यथित हैं, जो राजनीतिक दुश्मनी साधा गया कमर के नीचे आघात किया गया, उसका जवाब जनता देगी।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने सातवें चरण में संथाल परगना के लोगों से आह्वान किया कि वो ज्यादा से ज्यादा वोट करें क्योंकि यह चुनाव आदिवासी, किसान, महिला दलित के अस्मिता का सवाल है। जिस प्रकार संथाल परगना में भाजपा का अहंकार बोलता है अडानी का लूट मचा हुआ है उसके खिलाफ वोट करना है। उन्होंने कहा कि हम लोगों को जिस दिन का इंतजार करना है वह 4 तारीख होगा और मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं 2004 की पुनरावृति 2024 में "इंडिया" करने जा रही है। वहीं प्रधानमंत्री की साधना पर कहा कि एकांतवास में 12 कैमरे लगाए जाते हैं क्या? तपस्या में कैमरे लगाए जाते हैं क्या? सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि मैंने अपने मां-बाप, नाना- नानी को देखा है कि जब पूजा पाठ करते थे बच्चों को सामने बिठाया जाता था कथा सुनाया जाता था। अब कैमरे आ गए हैं ताकि दुनिया देखे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static