Jharkhand News... BJP के पूर्व विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी को नक्सली के जोनल कमांडर ने दी धमकी

5/26/2024 12:14:44 PM

Ranchi: भाजपा के पूर्व विधायक सह वरिष्ट भाजपा नेता सतेंद्रनाथ तिवारी को नक्सली के जोनल कमांडर ने फोन कर धमकी दी है। मामले में सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि उन्हें आज दिन में एक नंबर से कॉल आया उसके बाद जब उधर से दूसरे नंबर से कॉल किए तो कड़े लहजे में धमकी देते हुआ कहा कि आप हमको नहीं पहचानते है। मैं नक्सली का जोनल कमांडर पप्पू जी बोल रहे है।

पूर्व विधायक ने इसके जवाब में कहा कि हम नहीं पहचानते और फोन काट दिया। पूर्व विधायक ने बताया कि हम गरीब गुरबा की लड़ाई लड़ते रहते है। इसलिए इसकी जांच होना बहुत जरूरी है। वहीं इस घटना की जानकारी गढ़वा एसपी को देते हुए गढ़वा थाना में लिखित आवेदन भी दिया गया है। लिखित आवेदन देते हुए बताया कि हम गरीब गुरबा की लड़ाई में एकदम आगे रहते है। इसलिए इसकी जांच गंभीरता से होनी चाहिए। वहीं किसी तरह की अनहोनी न हो जाए इसकी जांच जल्द कर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्व विधायक ने बताया कि समंत वादियों के खिलाफ कई लड़ाई लड़ी है। गरीब गुरबा की लड़ाई को लेकर कई बार हमने उनके हक अधिकार की लड़ाई लड़ी है। इसलिए कुछ लोग मेरी हत्या की भी साजिश रच रहे हैं। इसलिए इस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए आखिर इस तरह के कार्य किस लिए किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static