हेमंत सरकार अपने पहले दिन से झूठ और भ्रष्टाचार की बुनियाद पर खड़ी है: बाबूलाल मरांडी

Monday, Jul 08, 2024-05:11 PM (IST)

रांची: विधानसभा सत्र में झारखंड के 13वें मुख्यमंत्री के रूप में सत्ता संभालने वाले हेमंत सोरेन ने विश्वास मत हासिल कर लिया है। हेमंत सरकार द्वारा बहुमत साबित करने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने जमकर हमला बोला है।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह सरकार अपने पहले दिन से झूठ और भ्रष्टाचार की बुनियाद पर खड़ी है। यह सरकार केवल पैसे और परिवार के लिए बनी है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने पिछले साढ़े चार वर्षों से राज्य को केवल लूटा है। खान खनिज, पत्थर, बालू, जमीन, गरीबों के अनाज और युवाओं की नौकरियों को लूटा है। विधि व्यवस्था ध्वस्त है। अपराधी बेखौफ हैं। महिलाएं, बहन, बेटियां असुरक्षित हैं। सामूहिक बलात्कार की घटनाएं आम हो गई है। मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार ने अपने पहले बजट सत्र में लाखों युवाओं को नौकरी देने और नहीं तो बेरोजगारी भत्ता देने की बात सदन पटल पर कही थी, लेकिन आज युवा हताश और निराश है। उन्होंने कहा कि जेपीएससी, जेएसएससी की परीक्षाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई। आज युवा अभ्यर्थी धरने पर बैठने को मजबूर हैं।

मरांडी ने कहा कि आज सर्वजन पेंशन की बात करने वाली सरकार पिछले चार वर्षों से वृद्धों को भी पेंशन नहीं दे रही। ग्रीन कार्ड के नाम पर अनाज देने के नाम पर एक दो महीने नाटक किया गया। मरांडी ने कहा कि जनता इस सरकार से ऊब चुकी है और इसे सबक सिखाने के लिए सही समय का इंतजार कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static