शिवराज सिंह चौहान और बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर बोला हमला, वादे न पूरे करने के लगाए आरोप

Sunday, Sep 22, 2024-12:01 PM (IST)

हजारीबाग: भारतीय जनता पार्टी के हजारीबाग प्रमंडल की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत इटखोरी से हुई। इस दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान,पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, चतरा सांसद कालीचरण सिंह, सिमरिया विधायक किसुन कुमार दास सहित कई गणमान्य मंच पर उपस्थित थे। वहीं इस मौके पर केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर तीखा हमला किया।

"पाँच लाख नौकरी देने वाली हेमंत सरकार युवाओं को दौड़ा दौड़ा कर मार रही"
केंद्रीय शिवराज सिंह चौहान ने हेमंत सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि इंटरनेट पर रोक लगाने वाली सरकार, पाँच लाख नौकरी देने वाली हेमंत सरकार युवाओं को दौड़ा दौड़ा कर मार रही है। साथ ही केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी सत्ता में आई तो सबसे पहले माँ भद्रकाली मंदिर परिसर के जीर्णोद्धार का कार्य करेगी जिसे हेमंत सरकार द्वारा रोक दिया गया है।

"हेमंत सरकार ने पाँच वर्षों तक केवल झारखंड को लूटने का किया कार्य"  
वहीं प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि हेमंत सरकार ने पाँच वर्षों तक केवल झारखंड के खनिज संपदा को लूटने का कार्य किया है। साथ ही उत्पाद सिपाही भर्ती में अभ्यर्थियों की मौत पर बात करते हुए मरांडी ने कहा युवाओं को हेमंत सोरेन ने जॉब नहीं मौत दिया है। हेमंत सरकार ने जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार द्वारा इंटरनेट सेवा बंद किये जाने पर विरोध जताते हुए कहा कि ने कहा कि राज्य सरकार परिवर्तन यात्रा के प्रचार प्रसार को बाधित करने के उद्देश्य से इंटरनेट सेवा बंद की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static