Exit poll एगजेक्ट पोल से बिल्कुल है अलग, एग्जिट पोल द्वारा अधिकारियों पर मनोवैज्ञानिक दबाव बनाने की कोशिश: राजेश ठाकुर

Monday, Jun 03, 2024-06:28 PM (IST)

रांची: एग्जिट पोल पर बोलते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से एग्जिट पोल में एक नॉन बायोलॉजिकल व्यक्ति के द्वारा मनोवैज्ञानिक प्रहार करने का प्रयास किया गया है, अधिकारियों पर दबाव बनाने की कोशिश है। जो उनके कार्यकर्ता है जो जिनका मनोबल गिरा हुआ था उसको बढ़ाने के लिए एग्जिट पोल का सहारा लिया गया है।

राजेश ठाकुर ने कहा कि एग्जिट पोल एगजेक्ट पोल से बिल्कुल अलग है। उन्होंने कहा कि देश का चुनाव था जो मुद्दों पर वोट करते हैं। मोदी जी अपने वादों पर खरे नहीं उतरे। जो माहौल बनाया जा रहा था, मीडिया के घरानों को भी अपने अंदर झांकने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कल हमारे अध्यक्ष मल्लिकार्जुन, राहुल गांधी, के सी वेणुगोपाल ने सभी को निर्देश दिया है कि मतगणना समाप्त होने तक मतगणना स्थल पर डटे रहना है।

राजेश ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने कहा है कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है इसलिए हमारे कार्यकर्ता कल मतगणना स्थल पर डटे रहेंगे। इसके लिए आज हमने अपने जिला अध्यक्षो, प्रभारी व बोर्ड के अध्यक्षो के साथ मीटिंग हुई है उसमें उन्हें डटे रहने का निर्देश दिया गया है। एग्जिट पोल में जो चीजें दिखाया गया है, उसमें हमारे यहां जो वामपंथी पार्टी है वो 1 सीट पर लड़ रही थी पर उसे 2 से 3 सीट एग्जिट पोल में दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static