CM हेमंत ने सरायकेला-खरसावां के कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति

Sunday, Sep 08, 2024-01:12 PM (IST)

रांची: रांची के कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में बीते शनिवार को सीएम हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में सरायकेला-खरसावां जिला की विस्तारित बैठक की गई। इस बैठक में सरायकेला-खरसावां जिला झामुमो के सभी केंद्रीय पदाधिकारी और सदस्य, जिला समिति के सभी पदाधिकारी, नगर समिति के सभी पदाधिकारी, प्रखंड समिति के अध्यक्ष और सचिव, वर्ग संगठनों के अध्यक्ष और सचिव एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

इस दौरान हेमंत सोरेन ने जेएमएम कार्यकर्ताओं में जोश भरने का प्रयास किया। बैठक में मुख्य रूप से सांगठनिक विषयों पर चर्चा के साथ विधानसभा चुनाव की भी रणनीति बनायी गई है। हेमंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ता ही संगठन की असली पूंजी हैं और कार्यकर्ता ही नेता बनाते हैं। वहीं, बताया जा रहा है कि जो जेएमएम कार्यकर्ता हेमंत सोरेन से मिलने पहुंचे थे, उनमें से अधिकांश ने चंपाई सोरेन को सरायकेला में पांच-छह बार जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई है।

सरायकेला खरसावां जिले के झामुमो पदाधिकारियों की विशेष बैठक में मुख्य रूप से पार्टी की केंद्रीय उपाध्यक्ष और विधायक सविता महतो, केंद्रीय महासचिव विनोद कुमार पांडेय, केंद्रीय सचिव गणेश चौधरी, सरायकेला-खरसावां जिलाध्यक्ष डॉ. शुभेंदु महतो, जिला सचिव बुद्धेश्वर मरांडी, विराम मांझी, रुद्र प्रताप महतो, भोमरा मांझी, कमलेश्वर महतो, दशमत मरांडी, वीरेंद्र प्रधान, अमृत महतो, गोरा बर्मन, शोकेन हेंब्रम, उदय मंडी, सुबल महतो, गणेश गागराई, विसु हेंब्रम, देवलाल महतो, बासुदेव महतो, शैलेन्द्र महतो सहित सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static