Giridih में तेज आवाज के साथ सिलेंडर ब्लास्ट, 3 महिलाएं झुलसी...कई घर जलकर राख

Wednesday, Jun 19, 2024-01:57 PM (IST)

गिरिडीह: गिरिडीह के धनवार स्थित मस्जिद गली में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला अपने घर में खाना बना रही थी। इस दौरान रसोई गैस सिलेंडर जोरदार रूप से ब्लास्ट हो गया।

बताया जा रहा है कि ब्लास्ट इस कदर था कि घर के सामने पेड़ पर पूरी तरह आग लग गई एवं सामने 3 झोपड़ियों में भी आग लग गई। घटना को देखते हुए स्थानीय लोगों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घरों से लोगों को निकाला एवं आग बुझाने की कोशिश की तथा फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। समय पर फायर बिग्रेड की गाड़ी भी पहुंची और आग पर काबू पाया गया। इस घटना में 3 महिला झुलस गई। तीनों का इलाज स्थानीय चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। घायलों में भिखनी खातून, गुलशन खातून और जेबा खातून शामिल हैं।

बताया जाता है कि तीनों महिलाएं चूड़ी बेचने का काम करती है तथा काम से लौट कर घर मे खाना बना रही थी। इसी बीच सिलेंडर ब्लास्ट हुआ और यह घटना हुई। इस घटना में तीनों घरों में नगदी सहित कई आवश्यक समानों सहित दैनिक जीवन मे काम आने वाले सभी समान सहित तीनों के आशियाने जल कर राख हो गया। फिलहाल स्थानीय प्रशासन इस घटना को लेकर चिंतित है तथा प्रशासन द्वारा भी तीनों भुक्तभोगियों के जीवन बसर हेतु आवश्यक कदम उठाने की बात सामने आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static