JPSC प्रश्न पत्र लीक मामले में भाजयुमो ने CM चंपई का पुतला किया दहन, कहा- राज्य सरकार ने युवाओं के भविष्य का किया सौदा

3/18/2024 9:50:38 AM

Ranchi: जेपीएससी का मामला एक बार फिर से तूल पकड़ लिया है। यूं तो झारखंड में जेपीएससी का मामला हमेशा से विवादों में घिरा रहा है। एक बार फिर से आज हुई JPSC परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर युवा सड़क पर नजर आए। अभ्यर्थियों का आरोप है कि 11वीं झारखंड लोक सेवा आयोग का प्रश्न पत्र लीक हो गया है, क्योंकि इसे परीक्षा हॉल में नहीं खोला गया। यह पहले से खुला था।

चतरा जिले के उपेंद्र नाथ वर्मा इंटर कॉलेज में परीक्षा देने पहुंचे एक अभ्यर्थी ने बताया कि नियम है कि प्रश्न पत्र का सील परीक्षा हॉल में 2 अभ्यर्थियों की मौजूदगी में खोला जाता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। प्रश्न पत्र का सील पहले से ही खुला हुआ था। इसी मामले को लेकर आज भाजपा युवा मोर्चा ने जोरदार तरीके से उठाते हुए रांची के हरमू चौक पर मुख्यमंत्री चंपई सोरेन का पुतला दहन किया। मौके पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज ने कहा कि फिर एक बार राज्य की निकम्मी लुटेरी और भ्रष्ट सरकार ने युवाओं के भविष्य का सौदा किया और उनके सपनों को बेचने का काम किया।

शशांक राज ने कहा कि 4.5 वर्षों में इस सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हुए 25 से 30 लाख में सीटों को बेचने का काम किया, लेकिन भारतीय जनता युवा मोर्चा हर समय पूरी मजबूती के साथ राज्य के युवाओं के साथ हर समय खड़ी रही और आगे भी खड़ी रहेगी। साथ ही पूरी मजबूती के साथ इस युवा विरोधी सरकार से लड़ेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static