BJP ने निर्दोष बस कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी को लेकर जताई आपत्ति, की ये मांग

7/30/2020 1:39:11 PM

दुमकाः दुमका बस पड़ाव में कुछ दिन पूर्व झामुमो की ओर से बिना अनुमति राहत सामग्री वितरण किए जाने के दौरान सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन किया। इसके चलते भाजपा ने निर्दोष बस कर्मियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने पर आपत्ति जताई। वहीं अब पार्टी ने प्रशासन से अविलंब मुकदमा वापस लेने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, भाजपा की वरिष्ठ नेता डॉ. लुईस मरांडी ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक अम्बर लकड़ा से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने हाल ही के दिनों में कुछ घटनाओं को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर ऐतराज जताते हुए कहा कि अलग-अलग मामले में विभिन्न मापदंड अपनाने से दुमका की जनता स्वयं को छला महसूस कर रही है। प्राय: सभी मामले में निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है जबकि दोषियों पर कारर्वाई नहीं की जा रही है।

डॉ. मरांडी ने पुलिस अधीक्षक को बस पड़ाव में राहत सामग्री वितरण में लॉकडाउन उल्लंघन किए जाने को लेकर की गई कार्रवाई पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि राहत सामग्री का वितरण करने वाले लोगों को सोशल मीडिया में पोस्ट किए गए वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है।

वहीं पुलिस प्रशासन ने उपर के दबाव में आकर वैसे लोगों पर कार्रवाई नहीं कर पिछले करीब चार महीने से जारी लॉकडाउन से प्रभावित निरीह बस कर्मचारियों पर कारर्वाई की जो दुर्भाग्यपूर्ण है। इधर, भाजपा ने पुलिस अधीक्षक को राहत सामग्री वितरित किए जाने से संबंधित वीडिओ फुटेज उपलब्ध कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static