21 की उलगुलान महारैली के द्वारा झारखंड में हम BJP को शीर्षासन की मुद्रा में लेकर आएंगे: सुप्रियो भट्टाचार्य

4/20/2024 10:50:29 AM

रांची: केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आगामी 21 अप्रैल को होने वाली उलगुलान न्याय महारैली के स्थान पर प्रधानमंत्री ने इसी प्रभात तारा मैदान में योग दिवस का कार्यक्रम किया था। इस महारैली के द्वारा बीजेपी को झारखंड में हम शीर्षासन की मुद्रा में लेकर आएंगे। बीजेपी को पलटने के लिए उलगुलान का शंखनाद होगा। लोगों में उत्साह है 21 अप्रैल को लग्न का शुभ दिन है उसके बावजूद सभी गाड़ियां प्रभात तारा मैदान में पहुंचेंगी। पड़ोसी राज्य से भी सैकड़ों गाड़ियां यहां पहुंचेंगी। पार्टी के सभी लोग अपने संसाधन से आ रहे हैं। उन्हें भाजपा की तरह ढोया नहीं जाएगा। आसपास के ग्रामीण इलाके से लोग सुबह से पैदल आएंगे। एचईसी के मजदूर जिसको 2 सालों से वेतन नहीं मिला है वह भी आएंगे। पूरा एचईसी परिसर के सभी वर्गों के लोगों का इसमें जुटान होगा। जिसका भी झारखंडी आदिवासी मूल से जुड़ाव है वह मौजूद रहेंगे। इस महारैली में 5 लाख लोग शिरकत करेंगे।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आज पहले फेज के चुनाव से जो खबर आ रही है उससे पता चला है कि केवल 20 से 25 सीटों में बीजेपी आगे है। प्रधानमंत्री डर गए है। जैसे हमने कहा यह चुनाव लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है तो पीएम का भाषण आ गया कि बाबा साहब के संविधान को नहीं बदल सकते। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पीएम ने कहा की संविधान को बनाने में 80 से 90% सनातन के लोग थे। संविधान के प्रिंबल में लिखा है कि हम धर्मनिरपेक्ष हैं। इस देश की जनसंख्या सनातनी परंपरा का रहा है।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि 21 तारीख को देश की दिशा और दशा तय करेगा। झारखंड में उलगुलान 21 तारीख को फिर से शुरू होने जा रहा है। कांग्रेस भी इस में शिरकत करेगी। सभी प्रखंड जिला अध्यक्षों को निर्देश दे दिए गए हैं कि वह अपने क्षेत्र से भारी संख्या में रैली में शामिल हो। इसके लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, सैयद हुसैन, गुलाम अहमद मीर इस रैली में शामिल होंगे। लोकतंत्र के महापर्व के पहले चरण की शुरुआत हो चुकी है। प्रधानमंत्री ने हिंदुस्तान के दिल में छुरा घोपने का काम किया है। युवा, किसान इस देश का दिल है। पहले चरण का चुनाव हिसाब कर देगा कि नफरत मिटा कर मोहब्बत की दुकान की शुरुआत कर चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static