आज पलामू और गुमला में जनसभा करेंगे PM मोदी, BJP प्रत्याशी बीडी राम और समीर उरांव के समर्थन में मांगेंगे वोट

5/4/2024 11:08:36 AM

रांची: पीएम मोदी दो दिवसीय झारखंड दौरे पर हैं। आज दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी पलामू और गुमला के सिसई में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां वह भाजपा प्रत्याशी बीडी राम के पक्ष में वोट की अपील करेंगे।

बता दें कि पीएम मोदी पलामू में चियांकी एयरपोर्ट मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा यहां प्रधानमंत्री भाजपा प्रत्याशी बीडी राम के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। इसके बाद पीएम गुमला के सिसई में दोपहर जनसभा करेंगे और यहां मोदी लोहरदगा से भाजपा प्रत्याशी समीर उरांव के समर्थन में वोट की अपील करेंगे।

वहीं, बीते शुक्रवार को पीएम मोदी चाईबासा में जनसभा की थी। इसके बाद पीएम मोदी ने रांची में रोड शो किया था। रोड शो में बड़ी संख्या में महिला एवं युवा शामिल हुए थे। पीएम मोदी रांची एयरपोर्ट से राजभवन तक रोड शो कर बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ को वोट देने की अपील करते दिखे। रांची एयरपोर्ट से निकलने के बाद पीएम मोदी सबसे पहले बिरसा चौक पहुंचे, जहां भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इस मौके पर पीएम मोदी के साथ बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार भी मौजूद रहे। पीएम मोदी रातू रोड चौराहे तक रोड शो करने के बाद राजभवन में रात्रि विश्राम के लिए चले गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static