गोपीनाथपुर मामले को लेकर BJP प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, दोषियों पर कार्रवाई करने का किया आग्रह

Wednesday, Jun 26, 2024-11:32 AM (IST)

रांची: भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल ने नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी की अगुवाई में राजभवन पहुंचकर पाकुड़ जिले के गोपीनाथपुर गांव में हुए दो समुदायों के बीच झड़प मामले को लेकर एक ज्ञापन महामहिम राज्यपाल को सौंपा।

PunjabKesari

शिष्टमंडल ने पाकुड़ जिलान्तर्गत गोपीनाथपुर गांव में दिनांक 17 जून, 2024 को बकरीद के दिन उपद्रव की घटना का उल्लेख करते हुए विभिन्न मांगों से संबंधित एक ज्ञापन सौपा। शिष्टमंडल द्वारा ज्ञापन के माध्यम से गोपीनाथपुर गांव में तत्काल एक स्थायी पुलिस पिकेट की स्थापना करने एवं केंद्रीय पुलिस बल तैनात करने, गोपीनाथपुर की घटना की एक उच्चस्तरीय न्यायिक जांच करा कर दोषियों पर कार्रवाई करने, वहां के ग्रामीणों को हुई क्षति की अविलंब क्षतिपूर्ति प्रदान करने तथा राज्य में इस प्रकार की घटना की पुर्नावृति न हो, इस दिशा में कार्रवाई करने हेतु पहल करने का आग्रह किया।

PunjabKesari

शिष्टमंडल ने वहां के ग्रामीणों को अविलंब पक्का मकान, पेयजल सुविधा, बिजली एवं बच्चों के शिक्षण हेतु एक स्कूल की स्थापना करने तथा पूरे राज्य में प्रतिबंधित मांस की बिक्री करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने का आग्रह किया। शिष्टमंडल में नेता प्रतिपक्ष, झारखण्ड अमर बाउरी, विधायक सारठ रणधीर सिंह, विधायक भवनाथपुर भानु प्रताप शाही, विधायक गोड्डा अमित कुमार मंडल, विधायक हटिया नवीन जायसवाल उपस्थित रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static