बाबूलाल मरांडी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- अगर लोकसभा चुनाव में संविधान व आरक्षण पर झूठ नहीं बोलते तो...

7/3/2024 11:15:50 AM

गिरिडीह: गिरिडीह में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस और सदन में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में रहा है झूठे प्रचार कर जनता को बरगला कर सत्ता हासिल करना और चुनाव में नंबर गेम की बाजीगरी करना। इसी के बलबूते कांग्रेस 99 सीट जीती, नहीं तो इतना पार करना भी राहुल गांधी और कांग्रेस के लिए आसान नहीं था।

"2014 से ही सदन में नादानी करते आ रहे हैं राहुल गांधी"
बाबूलाल मरांडी ने शहर के बरगंडा में अपने आवास में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सोमवार को कांग्रेस के नेता और सदन में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने एक से बढ़कर एक झूठा प्रचार किया और बोलते- बोलते हिंदुत्व के खिलाफ बोल गए। उन्हें तथ्यों की जानकारी होना चाहिए कि हिंदू समाज ने आज तक किसी का बुरा नहीं किया और यही हिंदू है जो अपने अनुष्ठान में धर्म की जय हो, अधर्म का नाश हो के जयकारे लगाता है। मरांडी ने कहा कि उन्हें कुछ भी कहने से पहले तथ्यों की जानकारी जुटा लेना चाहिए। उन्हें समझना चाहिए कि वो लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष है क्योंकि राहुल गांधी पिछले 2014 से ही सदन में नादानी करते आ रहे है। उन्हें हाउस और सड़क समझ नहीं आता और राहुल गांधी ने जो कहा वो किसी तानाशाह के शब्दों से कम नहीं था। भाजपा नेता मरांडी ने राहुल गांधी से देश से माफी मांगने की मांग करते हुए कहा कि हिंदुत्व पर राहुल गांधी को अभी पीएचडी करने की जरूरत है। जिसे उनमें जानकारी बढ़ सके। अग्निवीर पर झूठ बोलकर खुद राहुल गांधी फंसे, क्योंकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी के झूठ पर प्रहार किया और अग्निवीर के एक जवान की मौत पर एक करोड़ देने की बात कहा, इसी तरह राहुल गांधी ने सदन में एमएसपी में भी झूठ बोला, जबकि 2014 के बाद से सच यही है कि किसानों को जितना मोदी सरकार ने दिया, उतना कांग्रेस भी कभी नहीं दे पाई।

"अगले चुनाव में गांडेय की जनता कल्पना सोरेन को बना देगी पूर्व विधायक"
बाबूलाल मरांडी ने राहुल गांधी पर प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि केंद्र की सत्ता से हटने और सत्ता में नहीं आने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी अब बौखला चुके हैं जो स्पष्ट तौर पर दिख रहा है इसलिए जनता ने एनडीए को बहुमत दिया। एक सवाल के जवाब में बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन मामले में एजेंसी अपना काम कर रही है। केस खत्म नहीं हुआ है, अभी वो सिर्फ जमानत पर है। एक अन्य सवाल के जवाब में बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा से किसी को नुकसान नहीं होने वाला, क्योंकि 81 लाख वोट झारखंड में भाजपा को मिला है, ऐसे में भाजपा कमजोर हुई कहां। वही कल्पना सोरेन को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा, अगले चुनाव में गांडेय की जनता उन्हें पूर्व विधायक बना देगी और ये आने वाले चुनाव में दिखेगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static