"चंपई सोरेन को दूध की मक्खी की तरह निकाल फेंका गया", बाबूलाल मरांडी का आरोप

7/4/2024 5:23:16 PM

रांची: चंपई सोरेन द्वारा मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने शिबू सोरेन परिवार पर जमकर हमला बोला है। मरांडी ने कहा कि शिबू सोरेन परिवार ने चंपई सोरेन को दूध की मक्खी की तरह निकाल फेंका है।

मरांडी ने कहा कि शिबू सोरेन परिवार जब जैसा चाहे उसका उपयोग करेगा और फिर उसे दूध की मक्खी की तरह निकाल फेंकेगा। उन्होंने कहा कि शिबू सोरेन परिवार से बाहर का आदिवासी महज पालकी ढोने के लिए है। परिवारवाद से ऊपर उठकर मुख्यमंत्री चुनने की बात करने वाले झामुमो का असली चेहरा उजागर हो गया। उन्होंने कहा कि यह झामुमो के अन्य आदिवासी नेताओं के लिए सबक है। उन्हें अपनी सीमा रेखा समझ लेनी चाहिए। मरांडी ने कहा कि चंपई सोरेन को पद पर रहते हुए बार-बार अपमानित किया गया। बैठक की अध्यक्षता करने के बावजूद उन्हें किनारे बिठाया गया। कोल्हान के टाइगर को चूहा बना दिया गया।

बता दें कि आज यानी 4 जुलाई को हेमंत सोरेन ने तीसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, जिसके बाद हेमंत सोरेन राज्य के 13वें मुख्यमंत्री बन गए हैं। सीपी राधाकृष्णन ने हेमंत सोरेन को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में कार्यवाहक मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, कल्पना सोरेन और शिबू सोरेन सपरिवार मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static