"बाबूलाल जी वीडियो को क्रॉप करके किसी को नीचा मत दिखाइए", मरांडी के बयान पर भड़के इरफान अंसारी

7/2/2024 5:05:17 PM

रांची: राहुल गांधी के हिन्दू वाले बयान पर जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पर हमला बोला है। इरफान अंसारी ने कहा कि जब से आप बाबूलाल में गए हैं तब से जहर उगल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुद्दे पर लड़ाई होनी चाहिए क्रॉप करके किसी को नीचा मत दिखाइए।

इरफान अंसारी ने एक्स पर लिखा है कि आप (बाबूलाल मरांडी) एक आदिवासी नेता है। आदिवासी हमेशा ईमानदार होता है। उनके अंदर इंसानियत होती है, लेकिन आप उल्टा निकले। जब से आप बीजेपी में गए हैं जहर उगल रहे हैं। मुद्दे पर लड़ाई होनी चाहिए बाबूलाल जी क्रॉप करके किसी को नीचा मत दिखाइए। अंसारी ने कहा कि मैं जानना चाहता हूं कि क्या भाजपा के क्लास में झूठ फरेब दंगा फसाद एवं क्रॉप करना सिखाया जाता है। उन्होंने आगे कहा कि देखिए ओरिजिनल वीडियो और देशवासियों से माफी मांगे।

बता दें कि बाबूलाल मरांडी ने एक्स पर राहुल गांधी के हिन्दू वाले बयान का वीडियो शेयर किया था। बाबूलाल ने एक्स पर वीडियो शेयर लिखा था कि राहुल गांधी करोड़ों हिन्दुओं को हिंसक, झूठा और नफ़रती बताकर फिर से अपने हिन्दू विरोधी मानसिकता का परिचय दिया है। एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का संसद भवन के अंदर ऐसा वक्तव्य देना बहुत ही गंभीर विषय है। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी अविलंब इस शर्मनाक हरकत के लिए पूरे देश से माफी मांगें। मरांडी ने आगे कहा, मुस्लिम तुष्टिकरण में अंधे हो चुके राहुल गांधी का यह बयान हिंदू धर्म के खिलाफ खतरनाक और सुनियोजित साजिश का हिस्सा है। उन्होंने आगे कहा, कल तक INDI एलायंस के नेता सड़कों पर हिन्दू धर्म को मिटाने की बात करते थे, लेकिन आज संसद के अंदर हिन्दू धर्म का अपमान कर राहुल गांधी और INDI की पूरी जमात ने अपने बर्बादी को निमंत्रण दे दिया है। जनता इसका उचित जवाब देगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static