भीड़ में जाने से बचें, सामाजिक दूरी का करें पालन: हेमंत सोरेन

7/2/2020 6:06:12 PM

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोरोना के खिलाफ जारी जंग में सहयोग देने के लिए राज्यवासियों की सराहना करते हुए गुरूवार को कहा कि सभी के सहयोग के कारण ही राज्य में कोरोना के प्रसार को रोकने में काफी हद तक सफलता मिली है।

सोरेन ने यहां कहा कि कोरोना के कारण पिछले कुछ महीनों में राज्य सरकार को कुछ कठोर फैसले लेने पड़े, जिनके कारण सभी को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिस साहस एवं धैर्य के साथ सभी ने इस संक्रमण का अब तक सामना किया है, वह प्रशंसनीय है। उन्होंने आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि राज्य में रिकवरी रेट करीब 77 प्रतिशत तक पहुंच चुकी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नए संक्रमण के दर में भी काफी कमी आई है। यह सफलता कोरोना योद्धाओं और राज्यवासियों के सहयोग के कारण ही है। यह संघर्ष अब भी जारी है। देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। इसलिए अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है। भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचने की जरूरत है।

सोरेन ने कहा कि सामाजिक दूरी के नियमों का पूरा पालन करें। आपस में दूरी रखें, लेकिन दिलों को जोड़े रखें। प्यार, भाईचारा, सौहार्द एवं आपसी सहयोग से ही कोरोना महामारी को दूर भगा पाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static