दुमका में अलग-अलग सड़क हादसों में ग्राम प्रधान समेत 2 लोगों की मौत

12/2/2020 11:20:55 AM

दुमकाः झारखंड में दुमका जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के दौरान विभिन्न सड़क हादसे में ग्राम प्रधान समेत दो लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के फतेहपुर-पालाजोरी मुख्यमार्ग पर दुधीचुवा गांव के समीप सोमवार की देर रात मवेशियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक के खलासी की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके अलावा चार पशुओं की भी मौत हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मसलिया के थाना प्रभारी संजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर उप चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इधर, रामगढ़ थाना क्षेत्र के बिंदासारे गांव के निकट सोमवार देर रात सड़क हादसे में जियाथर गांव के ग्राम प्रधान पलटन हांसदा (40) की मौत हो गई। ग्राम प्रधान पलटन हांसदा ठाढ़ी गांव बैंक गये थे जहां से उसी गांव के राजू राय के साथ बाइक से घर लौट रहे थे।

इस बीच बिंदासारे गांव के समीप सड़क हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोग की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने पलटन हांसद को मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static