बेगूसरायः नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर ले जा रहा था युवक, लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा

9/26/2022 5:00:13 PM

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक युवक की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि युवक पर नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप लगाया गया है। युवक को लोगों ने बिजली के खंभे से बांध कर करीब एक घंटे पीटा। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

PunjabKesari

युवक को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा
जानकारी के मुताबिक, मामला बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक स्थित एनएच 31 के समीप का है। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ जबरदस्ती ले जा रहा था। इसी बीच लडकी चिल्लाने लगी। लड़की को चिल्लाता देख वहां पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके बाद लड़की ने बताया कि युवक उसे जबरदस्ती अपने साथ लेकर जा रहा था। इसी दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने युवक की धुनाई कर दी। इतना ही नहीं युवक को बिजली के खंभे से बांधकर लोगों ने उसको पीटा। वहीं इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। आरोपी युवक की पहचान पप्पू कुमार के रूप में हुई है। नाबालिग लड़की ने बताया कि युवक उसे जबरदस्ती अपने साथ लेकर जा रहा था। फिर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पीटा। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static