Bihar Politics: ''जो भ्रष्टाचारी और माफिया होगा, वह जेल के अंदर होगा'', बोले सम्राट चौधरी

3/31/2024 6:29:25 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों के द्वारा किए गए सवाल कि दिल्ली में इंडिया गठबंधन की 'लोकतंत्र बचाओ रैली' में दो कुर्सियां खाली रखी गई थी, एक हेमंत सोरेन और दूसरी अरविंद केजरीवाल के लिए। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह दोनों भ्रष्टाचारी हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों की जगह जेल में होती है, यह गारंटी है मोदी जी की। जो भ्रष्टाचारियों होगा जेल के अंदर होगा, जो माफिया होगा उसको भी जेल जाना होगा। वही, तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि मोदी जी की गारंटी चाइनीज माल के जैसी है, जिस पर पलटवार करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उनको पता है। उनके पिताजी लंबे समय तक जेल में रहे। इससे बड़ा सर्टिफिकेट क्या होगा...लालू जी बिहार में चारा खाने वाले नेता हैं और पंजीकृत अपराधी हैं, उन्हीं के बेटे हैं तेजस्वी यादव। 

बता दें कि इंडिया गठबंधन की 'लोकतंत्र बचाओ महारैली' में भाजपा पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी की गारंटी 'चाइनीज माल' वाली गारंटी है। जब तक चुनाव है तभी तक यह गारंटी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये लोग यूरिया को चीनी बना देते हैं, गोबर को हलवा बना देते हैं। ये आपकी आंखें फोड़ कर आपको ही चश्मे देने का नाटक करते है और फिर कहेंगे कि मोदी जी ने चश्मा दिया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static