Tejashwi के बयान पर बोले सम्राट चौधरी- उनके पिता ने बिहार में 15 साल तक मजाक ही तो किया

4/28/2024 2:16:25 PM

पटना: राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, "देश में मजाक नहीं हो रहा है। उनके (तेजस्वी यादव) पिता ने बिहार में 15 साल मजाक ही किया था। हमारे देश में लोकतंत्र है और ये किसी परिवार का गुलाम नहीं है। लालू प्रसाद ने 15 साल तक बिहार की जनता के साथ क्या किया, ये सिर्फ बिहार की जनता जानती है। बोलने और सपने देखने के लिए हर कोई स्वतंत्र है।"

सम्राट चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त खाना दिया। अगर ज्ञान उनको नहीं है तो ज्ञान अर्जित करें। 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत से जुड़ने का काम किया। सपना देखने के लिए सब स्वतंत्र है। पिछले दो चरणों में जो चुनाव हुआ है, इसमें वह बस जमानत ही बचा ले, यही बहुत होगा।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा कि दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में हैं... जनता कह रही है कि मोदी जी हैं तो मुद्दे की बात करना मुश्किल है, नौकरी मिलना मुश्किल है, विकास की बात करना मुश्किल है... मोदी जी ने इतना झूठ बोला है कि देश की जनता अब सह नहीं पाती... पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, किसान, रोजगार, इन मुद्दों पर पीएम मोदी बात नहीं करेंगे सिर्फ समाज में जहर घोलने का काम करते हैं। ... '400' फिल्म पहले चरण में ही फ्लॉप हो गई। दूसरे चरण में तो फिल्म चली ही नहीं.. अब भूल गए 400 पार का नारा लगाना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static