"हम सभी NDA गठबंधन के खिलाफ लड़ रहे चुनाव", राजद नेता बोले- हमारा गठबंधन भी जल्द सीटों को लेकर करेगा घोषणा

3/14/2024 10:57:24 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए गठबंधन हो या फिर इंडिया गठबंधन के बीच अभी सीट बंटवारा फंसा हुआ है। इस बीच अख्तरुल ईमान की पार्टी एआईएमआईएम ने बिहार में 11 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। एआईएमआईएम द्वारा सीटों की घोषणा किए जाने के बाद बिहार की सियासत की हवा गर्म हो गई है। एआईएमआईएम द्वारा घोषणा किए जाने के बाद पत्रकारों ने राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से पहली प्रतिक्रिया जाननी चाही तो वह मीडिया पर ही भड़क गए।

"हम सभी एनडीए गठबंधन के खिलाफ लड़ रहे चुनाव"
अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि जब उन्होंने घोषणा की है तो इसका एनालिसिस क्या मीडिया कर सकती है कि चुनाव कौन जीतेगा? उनकी पार्टी है। उन्होंने घोषणा की है। हमारा गठबंधन भी सीटों को लेकर घोषणा करेगा, तब आप लोग एनालिसिस करेगा कि कौन चुनाव जीतेगा और कौन चुनाव हारेगा। उन्होंने कहा कि अभी तो इंडिपेंडेंट बहुत सारे लोग चुनाव लड़ेंगे। यदि अभी से हमारी पार्टी उनके पार्टी के ऊपर ध्यान देगी तो हमारा गोल पीछे जाएगा। उन्होंने कहा कि हम सभी एनडीए गठबंधन के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। हमारा मकसद है बीजेपी को देशभर में हराना। अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि देश की आजादी में सभी धर्म के लोगों ने अपनी भूमिका निभाई थी और हम लोग संविधान की रक्षा के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग बहुत ही जल्द हो जाएगा अभी किसी का हुआ है क्या? अभी जो बड़ी पार्टी है, उसकी बात करनी चाहिए।

राजद नेता यही नहीं रुके उन्होंने मोदी सरकार द्वारा लाए गए सीएए कानून को लेकर भी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस कानून को लागू करने से पहले केंद्र सरकार देश भर में एक सर्वे करवाती तो यह कानून बेहतर होता।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static