अपराधियों के हौसले बुलंदः पटना में वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश की आशंका

2/19/2023 12:03:41 PM

पटनाः बिहार में अपराधियों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। अपराधी आए-दिन हत्या, रेप, लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस के वरीय अधिकारी घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने का दावा जरूर करते हैं, लेकिन अपराधियों के खौफ का खात्मा करने में पुलिस पूरी तरह से विफल है। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने शनिवार की सुबह वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी।

अपराधियों ने वार्ड पार्षद पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना के बाढ़ अनुमंडल के बाजार समिति के पास का है। बताया जा रहा है कि नगर परिषद के वार्ड संख्या 22 के पार्षद परमानंद सिन्हा (55) शनिवार की सुबह बाजार समिति किसी काम के सिलसिले में गये थे। इस दौरान अपराधियों ने वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने देसी कट्टा और दो गोली मृतक के पास ही छोड़ दिया और बाइक से फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। बाढ़ थाना के प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश का मामला लग रहा है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static