Road Accident: औरंगाबाद में अनियंत्रित पिकअप ने महिला को कुचला, मौके पर ही मौत; लोगों ने किया सड़क जाम

3/19/2024 5:44:14 PM

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर एक  अनियंत्रित पिकअप ने महिला को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं, सड़क हादसे में हुई मौत की घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम करके अपना विरोध प्रदर्शन करने लगे।

लोगों ने किया सड़क जाम
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बिगहा मोड़ के पास की है। मृतका की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरिहर बिगहा गांव निवासी सुरेंद्र यादव की पत्नी लालती देवी (50) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार को लालती देवी दूध बेचने शहर जा रही थी तभी बिगहा मोड़ के पास एक अनियंत्रित पिकअप ने सड़क पार कर रही लालती देवी को रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं सड़क हादसे में हुई मौत की घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम करके अपना विरोध प्रदर्शन करने लगे।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और जाम हटवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static