​Begusarai Accident: अज्ञात वाहन ने 2 सगी बहनों को कुचला...दोनों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

4/25/2024 4:49:02 PM

बेगूसराय: बिहार में रफ्तार का कहर लगातार जारी है। यहां आए दिन अज्ञात वाहनों की चपेट में आने से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। ताजा मामला बेगूसराय जिले से सामने आया है, जहां पर अज्ञात वाहन ने 2 सगी बहनों को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मॉर्निंग वॉक के लिए गई थी दोनों 
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के लाखो सहायक थाना क्षेत्र की है। मृतक बच्चियों की पहचान लाखो पचपन टोला निवासी मनीष कुमार की पुत्रियों रूही कुमारी और रुचि कुमारी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों बहनें मॉर्निंग वॉक के लिए आई हुई थी तभी अज्ञात पिकअप वैन ने दोनों को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों बहनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। लोग सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और जाम हटवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस घटना के बाद मृतक बच्चियों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static