Road Accident: तेज रफ्तार बस ने पैदल जा रहे युवक को कुचला...मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

3/29/2024 3:01:03 PM

आराः बिहार के आरा जिले में एक तेज रफ्तार बस ने पैदल जा रहे युवक को कुचल दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सड़क हादसे में हुई मौत की घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम करके अपना विरोध प्रदर्शन करने लगे।

आइसक्रीम बेचता था युवक
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के देकुड़ा गांव मोड़ के पास की है। मृतक की पहचान चरपोखरी थाना क्षेत्र के देकुड़ा गांव निवासी कन्हैया तिवारी के बेटे कृष्ण तिवारी (40) के रूप में हुई है, जोकि आइसक्रीम बेचने का काम करता था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रोज की तरह कृष्णा आइसक्रीम का ठेला लेकर घर से निकला था। थोड़ी दूर जाते ही देकुड़ा गांव मोड़ के पास एक तेज रफ्तार बस ने युवक को रौंद दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सड़क हादसे में हुई मौत की घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम करके अपना विरोध प्रदर्शन किया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और जाम हटवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static