Road Accident: तिलक समारोह से लौट रहे लोगों की ट्रैक्टर-ट्राली नहर में पलटी, 3 की मौत, 10 से ज्यादा घायल

4/19/2024 7:54:17 AM

आरा: बिहार के आरा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां बुधवार देर रात तिलक समारोह से लौट रहे लोगों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली नहर के गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

​तिलक समारोह से वापस लौट रहे थे सभी
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर के समीप की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के तिवारी डीह गांव से विनोद मुसहर की पुत्री फुला कुमारी का तिलक कार्यक्रम मकुंदपुर गांव में था। देर रात लगभग 2 बजे के करीब लगभग 30 से ज्यादा लोग ​तिलक समारोह से वापिस लौट रहे थे तभी मकुंदपुर के समीप नहर के गड्ढे में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन लोगों की मौत हुई है, उसमें दो लोग शादी होने वाली लड़की के घर के ही थे। भदई मुसहर लड़की के दादा है। दूसरे निर्मल मुसहर है, जो लड़की के चाचा है। तीसरे मृतक शादी होने वाली लड़की के फूफा है, जो मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी जगत मुसहर है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। सभी घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल चल रहा है। वहीं, इस घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static