CM नीतीश ने गोपालगंज में हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत पर जताया दुख, कहा- यह घटना अत्यंत दुखद

4/28/2024 5:16:40 PM

​पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गोपालगंज जिले के सिधवलिया के बरहिमा एनएच​ 27 पर कंटेनर और सुरक्षाबलों की बस के बीच हुई टक्कर में 03 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह घटना अत्यंत दुखद है।

मुख्यमंत्री ने घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
मुख्यमंत्री ने घटना में घायल लोगों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है और कहा है कि यदि आवश्यकता हो तो घायल लोगों का बड़े अस्पताल में इलाज सुनिश्चित किया जाय। मुख्यमंत्री ने घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

बता दें कि बिहार के गोपालगंज में रविवार को एक ट्रक ने एक वैन को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना बरहिमा बाजार के निकट तब हुई जब वैन में सवार पुलिस टीम लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत ड्यूटी करने के लिए सुपौल जा रही थी। पुलिस ने बताया कि चुनाव ड्यूटी पर पुलिसकर्मियों को ले जा रही वैन बरहिमा बाजार के पास रुकी थी, तभी एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसमें पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static