लखीसराय में भीषण सड़क हादसा: बारात से लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा, 4 लोगों की मौत

4/22/2024 4:51:14 PM

लखीसराय: बिहार में लखीसराय जिले में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां ट्रक की चपेट में आने से चार बाराती की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन सहित फरार हो गया। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मानिकपुर पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो बाइक पर सवार पांच लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे। इस दौरान भवानीपुर गांव के समीप राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 80 पर तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में ऋषि पहाड़पुर गांव निवासी लक्ष्मी कुमार (44), मोहनपुर नवटोलिया साध बाबा स्थान निवासी पुगी यादव (29), भवानीपुर गांव निवासी मनीष कुमार (20) एवं मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के छोटी मिर्जापुर गांव निवासी कुणाल कुमार (19) मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार एक अन्य भवानीपुर गांव सूरज कुमार घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन सहित फरार हो गया। 

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया कि घायल सूरज को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉटर्म के लिये भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static