सीवान में दिल दहला देने वाला हादसा, ट्रेन से कटकर 2 बच्चों सहित 4 लोगों की मौत, परिजनों में पसरा मातम

4/9/2024 1:56:45 PM

सीवानः बिहार के सीवान जिले से बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर ट्रेन की चपेट में आने से 2 बच्चों सहित 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कानूनी कार्रवाई में जुट गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गेहूं काटने के बाद घर लौट रहे थे सभी
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सीवान-गोरखपुर रेलखंड पर मैरवा स्टेशन के पास की है। मृतकों की पहचान लक्ष्मीपुर गांव निवासी दिलबहार कुमार, श्रीमती देवी, खुशी कुमारी और नीतू देवी के रूप में हुई है। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो महिलाएं अपने बच्चों के साथ गेहूं काटने के बाद घर लौट रही थी तभी सीवान-गोरखपुर रेलखंड पर मैरवा स्टेशन के पास ट्रैक पार कर रहे दोनों बच्चे ट्रेन की चपेट में आ गए। बच्चों को बचाने के लिए दोनों महिलाओं ने काफी कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई और बच्चों को बचाने के चक्कर में वो भी ट्रेन के चपेट में आ गई। इस हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static