आरा में भीषण सड़क हादसा, मजदूरों से भरा पिकअप वैन बेकाबू होकर पलटा, 3 महिला समेत 4 की दर्दनाक मौत

3/31/2024 1:13:27 PM

आरा: बिहार के आरा में मजदूरों से भरी एक पिकअप वैन पलट गई। इस हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग बुरी तरीके से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि सभी लोग मजदूरी करके वापस घर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ।

काम करके घर लौट रहे थे सभी मजदूर
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के रानी सागर मोड़ की है। मृतकों की पहचान बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत चौगाई गांव निवासी शिवकुमार राम की पत्नी रामदुलारी देवी (50), दफा डिहरी गांव निवासी नागा राम की पत्नी मंगरी देवी (50), उसी गांव के रमुन राम की पत्नी सीता सुंदरी (50) और रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के बिसी खुर्द गांव निवासी सरोज कुमार राम के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सभी मजदूर शाहपुर थाना क्षेत्र के कारनामेपुर ओपी अंतर्गत माधवपुर गांव में काम करने गए थे। शनिवार को जब सभी काम करके पिकअप वाहन पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे, तभी बलौटी गांव स्थित एनएच-922 फोरलेन के पास पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इस हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग बुरी तरीके से जख्मी हो गए। घटना के बाद आनन-फानन में सभी ज़ख्मियों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय़ा है और मामले की जांच में जुट गई है। इस हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static