मातम में बदली शादी की खुशियांः बारात में जा रहे 4 युवकों को अनियंत्रित हाइवा ने रौंदा, चारों की मौत

3/12/2024 2:49:30 PM

गया: बिहार के गया जिले में एक अनियंत्रित हाइवा ने बाइक सवार 4 युवकों को रौंद दिया। इस हादसे में चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि ये सभी एक ही बाइक पर सवार होकर बारात में जा रहे थे तभी ये हादसा हुआ।

बारात जा रहे चार लड़कों की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र गया-पटना मार्ग एनएच 83 की है। मृतकों की पहचान पुरुषोत्तम पासवान (25 ), गौरव कुमार (18), जितेंद्र पासवान(22) और पीटी कुमार (14) के रूप में हुई है। सभी मृतक बेलागंज थाना के सिमरा गांव के बताए जा रहे हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिमरा गांव से चाकंद थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात जा रही थी। चारों युवक भी बाइक पर सवार होकर बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे तभी बेलागंज थाना क्षेत्र गया-पटना मार्ग एनएच 83 पर एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार चारों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हादसे के बाद ड्राइवर हाईवा लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static