​शादी समारोह में जा रहे 3 दोस्तों के साथ हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरी बाइक, 2 की हुई मौत

4/18/2024 2:44:21 PM

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां पर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर निर्माणधीन पुल के नीचे जा गिरी। इस हादसे में बाइक सवार 2 दोस्तों की मौत हो गई, जबिक एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तीनों
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र बेलदारी चक गांव के पास की है। मृतकों की पहचान नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के मेहतरवां गांव निवासी आशुतोष कुमार (20) और वीरमणि बिंद के पुत्र बोचा कुमार (17) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात तीनों युवक बाइक पर सवार होकर एक दोस्त की शादी में शामिल होने पटना के बरावां जा रहे थे तभी गौरीचक थाना क्षेत्र बेलदारी चक गांव के पास बाइक अनियंत्रित हो गई और एक निर्माणधीन पुल के नीचे जा गिरी। इस हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घायल युवक की पहचान अशोक बिंद के पुत्र अखिलेश कुमार के रूप में हुई है, जिसका इलाज गौरीचक परसन बिगहा के निजी क्लीनिक में चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।  मृतक के परिजनों में का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static