Bihar News: दो बाइक की टक्कर के बाद लगी आग, 3 युवकों की मौत, 1 की हालत गंभीर

4/27/2024 12:46:17 PM

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर के बाद आग गई और जिंदा जलने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। 

दो युवकों ने घटनास्थल पर तोड़ा दम 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एस एच 55 कुंद ढ़ाला की है। बताया जा रहा है कि बाइकों की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही बाइक की टंकी से पेट्रोल का रिसाव होने लगा, जिसके बाद भीषण आग गई। आग इतना भयावह थी कि बाइक चार लोग झुलस गए, जिनमें दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए दो अन्य लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भर्ती कराया, जहां इलाज से दौरान एक ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

PunjabKesari

घटना की जांच में जुटी पुलिस 
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटनास्थल पर मुफस्सिल थानेदार सहित सदर डीएसपी और उन अधिकारी मौजूद रहे। वहीं मृतकों में से दो की पहचान पिपरा निवासी छत्तीस कुमार, बगवाड़ा निवासी अरविंद शर्मा के रूप में हुई है जो आपस में साला बहनोई थे। वहीं इस घटना में एक अन्य मृतक की पहचान मंझौल के रहने वाले सुमित कुमार के रूप हुईं है जबकि घायल की पहचान श्याम कुमार के रूप में हुई है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static