Bihar News: मछली पकड़ने के दौरान करंट लगने से 3 युवकों की मौत, बेटे की मौत की खबर सुन मां को आया अटैक

4/27/2024 2:45:18 PM

नालंदा:बिहार के नालंदा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर करंट की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई व एक उनका भांजा शामिल हैं। वहीं, बेटे की मौत का मां को ऐसा सदमा लगा कि उसको भी हार्ट अटैक आ गया।

मछली पकड़ने थे तीनों
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नालंदा के कतरीसराय थाना इलाके तारा बिगहा गांव की है। मृतकों की पहचान पंकज, गुलशन कुमार और अजय कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक मछली पकड़ने के लिए तालाब के किनारे गए हुए थे। उस तालाब के पास करंट दौड़ रहा था। जैसे ही एक युवक तालाब में हाथ धोने गया। इसके बाद वो करंट की चपेट में आ गए और तालाब में गिर गया, जिसके बाद दोनों युवक उसे बचाने गए, लेकिन वो भी बिजली के संपर्क में आ गए। घटना के बाद ग्रामीणों की नजर जैसी ही पड़ी तो उन्होंने सबसे पहले जिस तार से करंट लगा उसे अलग किया और फिर आनन-फानन में तीनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

गांव में छाया मातम
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  है और मामले की जांच में जुट गई है। इस हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static