​Lok Sabha Elections: सुपौल में ड्यूटी के दौरान पीठासीन पदाधिकारी की मौत, हार्ट अटैक से मौत की आशंका

5/7/2024 10:36:36 AM

सुपौल: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में सुपौल सीट पर भी मतदान हो रहा है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि जिले के बूथ नंबर-154 पर पीठासीन अधिकारी शैलेन्द्र कुमार की मौत हो गई है। सिविल सर्जन डॉ. ललन कुमार ठाकुर ने मौत की पुष्टि की है।

हार्ट अटैक से मौत की आशंका
जानकारी के मुताबिक, शैलेंद्र कुमार की ड्यूटी तीसरे चरण के मतदान को लेकर सरायगढ़ के चांदपीपुर पंचायत के मनरेगा भवन केंद्र संख्या 154 पर लगी हुई थी। बताया जा रहा है कि मतदान से पहले शैलेंद्र 5 बजे मतदान केंद्र पर टहल रहे थे तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वो बेहोश होकर बूथ पर गिर गए। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने शैलेंद्र को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। उनके रिश्तेदारों को सूचित किया गया और वे भी आ गए हैं। डॉक्टर ने हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई है।

अररिया में होमगार्ड जवान की मौत
इधर, अररिया के जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र में पेचैली मतदान केंद्र पर तैनात एक होमगार्ड जवान की भी मौत हुई है। बता दें कि सुपौल लोकसभा सीट कुल 15 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इस सीट पर जेडीयू ने अपने सीटिंग सांसद दिलेश्वर कामत को फिर से मैदान में उतारा हैं। वही, आरजेडी ने दलित समुदाय के चंद्रहास चौपाल को चुनावी अखाड़े में उतारा है। इस संसदीय क्षेत्र में वोटरों की संख्या 1,279,549 है, जिसमें से 672,904 पुरुष वोटर और 606,645 महिला वोटर हैं। ट्रांसजेंडर की संख्या 41 है। सुपौल में 1895 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static