बिहार में बड़ा हादसा: शादी समारोह में की गई आतिशबाजी से लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

4/26/2024 10:44:55 AM

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में गुरुवार रात दर्दनाक हादसा हो गया, जहां एक विवाह समारोह के दौरान की गई आतिशबाजी से भीषण आग लग गई, जिससे एक ही परिवार के छह लोगों एवं तीन मवेशियों की मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। इसके साथ ही शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के अलीनगर प्रखंड के बहेड़ा थाना अंतर्गत अंटोर गांव की है। ग्रामीणों ने बताया कि दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के बहेड़ा थाना क्षेत्र के अंटोर गांव में बीती रात छगन पासवान की बेटी की शादी थी। बारातियों के ठहरने और खाने का प्रबंध रामचंद्र पासवान के आवासीय परिसर में किया गया था। बारातियों ने वहां आतिशबाजी की जिससे शामियाने में आग लग गई। आग से वहां रखे रसोई गैस के एक सिलेंडर में विस्फोट हो गया। आग की चपेट में आकर उनके परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। 

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि रात 11 बज कर करीब 15 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद थाना प्रभारी एवं अग्निशमन अधिकारी को भेजा गया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static