Samastipur News: शौच के लिए गए 9 वर्षीय बच्चे की नदी में डूबने से मौत, गांव में छाया मातम

3/28/2024 6:55:15 PM

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर गुरुवार को नून नदी में डूबने से एक 9 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा शौच के लिए नदी किनारे गया था। उस दौरान उसका पैर फिसल गया, जिससे वह गहरे पानी में डूब गया। 

शौच करने गया था मासूम
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के  हलई थाने के इंद्रवारा चकलालसाही गांव की है। मृतक बच्चे की पहचान चकलालसाही वार्ड 13 मोहल्ला के फूलचंद्र सहनी का पुत्र प्रिंस राज (9) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रिंस राज गांव के एक बच्चे के साथ नून नदी किनारे शौच के लिए गया था। उसी दौरान उसका पैर फिसल जाने से वह नदी में गिर गया और डूब गया। बच्चे को डूबता देख उसके दोस्त ने शोर मचाया। लेकिन जब तक उसे पानी से निकाला गया, उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं, इसके बाद घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

गांव में छाया मातम
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घटना को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। बच्चे की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि प्रिंस कक्षा दो का छात्र था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static