PM मोदी ने गैस सिलेंडर के दाम कम करके महिलाओं के दिलों में बनाई जगहः शाहनवाज हुसैन

3/8/2024 2:13:13 PM

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एलपीजी की कीमतों में 100 रुपये की कटौती की घोषणा की है। वहीं, इसको लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के सीनियर लीडर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आज पीएम ने महिलाओं का दिल जीत लिया है। पीएम ने गैस सिलेंडर के दाम कम करके उनके दिलों में जगह बनाई है।

"महिलाएं पीएम का धन्यवाद कर रही"
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महिला दिवस पर ऐसा करने से पूरे देश में बहुत हर्ष है। महिलाएं पीएम का धन्यवाद कर रही हैं। विपक्ष गमगीन हो गया है, दुखी हो गया है। विपक्ष का ये कहना है कि इसकी टाइमिंग देखिए। क्या सरकार चुनाव से पहले काम करना बंद कर देती है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट के आखिरी ओवर में जीतने के लिए तेजी से रन बनाए जाते हैं इसी प्रकार पिछले 10 साल से हम काम कर रहे हैं तो क्या चुनाव के समय तेजी से काम नहीं करना चाहिए? बता दें कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की कटौती का ऐलान किया। एक एक्स पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ''आज महिला दिवस पर हमारी सरकार ने एलपीजी सिलेंडर के दाम 100 रुपये कम करने का फैसला किया है।''

प्रधानमंत्री ने आगे लिखा, "इससे देश भर में लाखों परिवारों पर वित्तीय बोझ काफी कम हो जाएगा, विशेष रूप से हमारी नारी शक्ति को लाभ होगा।" उन्होंने एक्स पर लिखा, "रसोई गैस को और अधिक किफायती बनाकर, हमारा उद्देश्य परिवारों की भलाई का समर्थन करना और एक स्वस्थ वातावरण सुनिश्चित करना है। यह महिलाओं को सशक्त बनाने और उनके लिए 'जीवन जीने में आसानी' सुनिश्चित करने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static