बेगूसराय में मोबाइल छीनना चोर को पड़ा भारी, यात्रियों ने चलती ट्रेन से हाथ पकड़कर 15 KM तक लटकाया

9/15/2022 6:33:08 PM

 

बेगूसरायः बिहार सरकार की विफलता और अपराधियों की दहशत से बिहार के लोग काफी अलर्ट हो गए हैं। अक्सर आपने सुना होगा कि चलती ट्रेन में लुटेरों ने लोगों के पैसे, मोबाईल व कई कीमती सामान झपट लिए। ऐसा ही एक और मामला बिहार के बेगूसराय से सामने आई है जहां चोर ने चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाईल चुराने की कोशिश की लेकिन युवक ने चोर के हाथ पकड़ लिए।

जानकारी के अनुसार, घटना 14 सितंबर के रात की है जहां बेगूसराय से खगड़िया आ रही मेमू ट्रेन जब साहेबपुर कमाल स्टेशन से आगे बढ़ी तो एक चोर ने ट्रेन में बैठे युवक का मोबाइल छीनने की कोशिश करी। इस दौरान युवक ने जल्दी से चोर का हाथ पकड़ लिया और दूसरे यात्री ने दूसरा हाथ पकड़ लिया। इसके बाद चोर ट्रेन से लटक गया और करीब 15 किमी तक इसी तरह लटके हुए खगड़िया स्टेशन पहुंचा। इसी बीच चोर युवकों से गुहार लगाता रहा कि उसे छोड़ दिया जाए, वह लगातार कहता रहा कि मेरा हाथ टूट जाएगा, मैं मर जाऊंगा मुझे छोड़ दें, लेकिन युवकों ने उसे नहीं छोड़ा।

बता दें कि जब खगड़िया स्टेशन पहुंचे तो युवक ने चोर को वहां की पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान कई लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। वहीं कुछ दिन पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ट्रेन के दरवाजे पर 2 लड़के बैठे हैं और उनमें से एक फोन चला रहा था। जैसे ही ट्रेन पुल के पास से गुजरी एक चोर पहले से ही वहां मौजूद था जिसने उस युवक का फोन उड़ा लिया और उसे पता भी नहीं चला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static