रूठी पत्नी को लाने ससुराल पहुंचे युवक की जमकर हुई धुनाई, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया गिलास और फिर...

1/21/2023 4:19:11 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक युवक अपनी पत्नी को वापस लेने के लिए ससुराल गया हुआ था, लेकिन उसके ससुराल वालों ने उसकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं बेहोश युवक के प्राइवेट पार्ट में ग्लास डाल दिया।

PunjabKesari

पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था युवक
जानकारी के मुताबिक, घटना बीते 6 जनवरी की है। पीड़ित युवक पवन कुमार जिले के साहेबगंज के रामपुर असली गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल पहुंचा हुआ था। इसी बीच युवक के ससुराल वालों ने उसकी जमकर धुनाई की थी और वह बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में ससुराल के लोगों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया। बेहोश होने के कारण युवक को उसके साथ की गई बर्बरता का पता नहीं चला और वह अपने गांव वापस आ गया।

PunjabKesari

हैदराबाद में काम करता है युवक 
वहीं पीड़ित युवक का कहना है कि प्राइवेट पार्ट में लगातार दर्द हो रहा था। जब वह एसकेएमसीएच पहुंचा तो उसका एक्स-रे लिया गया। इसके बाद एक्स-रे रिपोर्ट सामने आने के बाद पता चला कि उसके पेट में गिलास फंसा हुआ, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। पीड़ित शख्स की हालत स्थिर बनी हुई है। बीते शुक्रवार को उसे पटना रेफर कर दिया गया है। युवक ने बताया कि वह हैदराबाद में रहता है और एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। वह अपने घर वापस आया तो पत्नी रूठकर अपने मायके चली गई। उसी को लेने ससुराल गया हुआ था। बता दें कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static