नमाज पढ़ने जा रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, लोगों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

10/26/2022 5:11:59 PM

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधी बेखौफ हो गए हैं, जहां नमाज पढ़ने जा रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं घटना के बाद गांव के गुस्साए लोगों ने हंगामा किया। साथ ही कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने समस्तीपुर दरभंगा पथ पर जाम लगाया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रतवारा गांव की है, जहां पर बुधवार की सुबह बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। व्यक्ति की पहचान 40 वर्षीय मोहम्मद दुलारे के रूप में की गई है। बताया गया है कि व्यक्ति हैदराबाद की एक निजी कंपनी में चालक का काम करता था और एक सप्ताह पूर्व ही घर लौटा था। इससे पहले वह दुबई में रहता था लेकिन लॉकडाउन के दौरान वह देश वापस आया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि पड़ोस में जमीन को लेकर विवाद हुआ था, जिसको लेकर 4 दिन पूर्व गांव में पंचायत हुई थी। इस दौरान दुलारे का उसके पड़ोसी के विरोधियों से विवाद हो गया था।

वहीं घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 5 बजे वह बाइक से मस्जिद नमाज पढ़ने के लिए जा रहा था। इसी दौरान मस्जिद से कुछ दूरी पर ही बदमाशों ने मोहम्मद दुलारे को घेर लिया और उसे गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बता दें कि बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर कार्रवाई की मांग की। सूचना मिलते ही एसपी हृदय कांत ने कल्याणपुर पुलिस को घटनास्थल पर भेजा। इसके अतिरिक्त पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static