बंधक बनाकर लाठी-डंडों से पीटा, आंखें भी फोड़ी...बदमाशों ने बेरहमी से की युवक की हत्या

Friday, Aug 16, 2024-04:33 PM (IST)

नालंदा: बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। बदमाश बेरहमी के साथ बेकसूर लोगों की जान ले रहे हैं। पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। नालंदा से ताजा मामला सामने आया है, जहां बदमाशों ने एक युवक को इतनी बेरहमी से मौत के घाट उतारा कि खबर पढ़कर रूह कांप जाएगी।

घटना मानपुर थाना क्षेत्र इलाके के नेवाज़ीबीघा गांव की है। मृतक की पहचान गणेश कुमार के रूप में की गई है, जिसे अपराधियों ने पुलिस की मुखबिरी करने के आरोप में मौत के घाट उतार दिया।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने बड़ी निर्ममता के साथ वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल, पहले कंचनपुर गांव से गणेश का अपहरण कर लिया गया ।फिर उसे लगभग 12 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान अपराधियों ने उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा, साथ ही गणेश की दोनों आंखें फोड़ दीं और उसके हाथ भी तोड़ दिए। जिससे उसकी मौत हो गई।। हत्या के बाद, अपराधियों ने गणेश के शव को घोड़ा घाट इलाके में फेंक दिया और उसकी बाइक को भी जला दिया।

ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं गणेश के परिवार ने इस हत्या के लिए साइबर अपराधियों को जिम्मेदार माना है। गणेश ने पुलिस को साइबर अपराधियों के काले कारनामों के बारे में सूचना दी थी जिस कारण अपराधियों ने बदला लेने के मकसद से उसे मार डाला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static