महादलितों की पिटाई मामले में तेजस्वी का ट्वीट- नीतीश सरकार में दलितों पर लगातार हो रहे हमले

5/31/2021 4:12:45 PM

पटनाः बिहार के पूर्णिया जिले में महादलितों की पिटाई मामले को लेकर विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में दलितों पर लगातार हमले हो रहे हैं।

कटिहार राजद के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा, "पूर्णिया MLA विजय खेमका की दबंगई! सड़क पर जलजमाव से निज़ात के लिए अनुसुचित जाति-जनजाति टोला के लोगों ने जब विधायक से गुहार लगाई, तो एमएलए साहब ने अपने अंगरक्षक से सरेआम युवकों की पिटाई करवा दी। भाजपा दंगाई सोच को बढ़ा रही है, दलितों पर नीतीश सरकार में लगातार हमले हो रहे।"


बता दें कि पूर्णिया के भाजपा विधायक विजय खेमका पीएम मोदी के मन की बात को सुनने महादलित बस्ती में गए थे। इस दौरान महादलितों ने अपनी परेशानियों को लेकर शिकायत की तो विधायक और उनके बॉडीगार्ड ने गालीगलौज करते हुए उनकी पिटाई कर दी। वहींं अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पीड़ित महादलितों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। थाने में दिए गए आवेदन को कटिहार राजद ने ट्वीट करते हुए अटैच किया है जिसे पूर्णिया राजद को शेयर किया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

static