तेज प्रताप को वाराणसी के होटल से सामान सहित निकाला गया बाहर, रातभर सड़कों पर भटकते रहे पर्यावरण मंत्री

Saturday, Apr 08, 2023-02:08 PM (IST)

वाराणसी/पटनाः बिहार सरकार के मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को वाराणसी के एक होटल से देर रात सामान सहित बाहर निकाल दिया गया। वहीं इसके बाद तेज प्रताप यादव के निजी सहायक ने सिगरा थाना पुलिस में इस मामले में लिखित शिकायत की है।

PunjabKesari

तेज प्रताप अपने निजी दौरे पर आए थे वाराणसी
जानकारी के मुताबिक,  मामला वाराणसी के सिगरा क्षेत्र के अर्काडिया होटल का है। तेज प्रताप यादव अपने निजी दौरे पर वाराणसी आए हुए थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान वह वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के अर्काडिया होटल (Arcadia Hotel) में रूके हुए थे। शुक्रवार रात 1 बजे जब तेज प्रताप अपने दोस्तों के साथ अस्सी घाट घूमकर होटल वापस आए तो उनका सामान बिना जानकारी दिए होटल के रिसेप्शन पर रख दिया गया। इसके बाद तेज प्रताप के सहायक ने पुलिस से होटल प्रबंधन के खिलाफ लिखित शिकायत दी और फिर तेज प्रताप वापस बिहार के लिए रवाना हो गए।

PunjabKesari

रात में सड़कों पर भटकते रहे मंत्री
वहीं होटल प्रबंधन कहना है कि मंत्री जी जिस रूम में हुए थे। वह सिर्फ एक दिन के लिए बुक हुआ था। इसके बाद  रात 12:00 बजे के बाद होटल के जीएम ने सामान को बाहर निकलवा कर सिक्योरिटी रूम में रख दिया। क्योंकि उस कमरे की बुकिंग चेन्नई के एक गेस्ट ने कराई थी और वह होटल पहुंच चुका था। इधर, तेज प्रताप यादव जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की और होटल संचालक की इस करतूत की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। तेज प्रताप यादव ने होटल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की जाने की मांग की हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static