बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक: मिठाई दुकानदार को खौलते  तेल में डाला,पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद

Wednesday, Sep 04, 2024-10:24 AM (IST)

पटना: बिहार में बदमाशों ने हैवानियत की हदें पार कर दी हैं। अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।इसी क्रम में ताजा मामला बिहार के वैशाली से आया है जहां बदमाशों ने मिठाई दुकानदार को खौलते तेल की कड़ाही में फेंक दिया है। जिससे दुकानदार बुरी तरह झुलस गया।

मिली जानकारी के अनुसार  घटना मंगलवार शाम की है। गुप्ता स्वीट्स हाउस के मालिक संतोष कुमार साह ने खिलवत गांव के लाला सिंह उर्फ लाला राय से उधार पैसे लिए थे। जिसे लेकर लाला सिंह का बेटा दिनेश सिंह, उपेन्द्र सिंह तीन अन्य लोगों के साथ दुकान पर आया।  वे लोग दुकानदार से पैसे मांगने लगे। तब दुकानदार ने दो तीन दिन का समय मांगा।इसी बात को लेकर विवाद हो गया और वे लोग दुकानदार से मारपीट करने लगे। मारपीट के क्रम में बदमाशों ने दुकानदार को खौलते कड़ाही के तेल में फेंक दिया। जिससे वो बुरी तरह झुलस गया। जिसके बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गई। फिर स्थानीय दुकानदार ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएचसी बिदुपुर से सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

इधर, घटना के संबंध में पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static