"भ्रष्टाचार-विरोधी आंदोलन से उपजी पार्टी की सरकार खुद भ्रष्टाचार में डूब गई", केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मोदी का तंज

3/23/2024 12:47:34 PM

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि भ्रष्टाचार के विरुद्ध वर्ष 2011 में जो आंदोलन शुरू हुआ था, उससे निकली आम आदमी पार्टी 11 साल के दौरान खुद भ्रष्टाचार में ही डूब गई और पार्टी के मुख्यमंत्री को पद पर रहते गिरफ्तार किया जाना पड़ा। इस मुद्दे पर इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार के आरोपी मुख्यमंत्री केजरीवाल का पूरी बेशर्मी से बचाव कर रहा है। विपक्ष के इस रवैये पर सबसे बड़ा फैसला जनता सुनाएगी।

सुशील मोदी मोदी ने कहा कि शराब घोटाला में आरोपी होने और ईडी के नौ समन के बावजूद जांच एजेंसी का असहयोग करने पर अड़े केजरीवाल ने इस्तीफा न देकर अपने संवैधानिक-पद को लंछित किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार के तीन मंत्री मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के मामलों में डेढ़ साल से जेल में हैं। इनके विरुद्ध ईडी के पास प्रमाण इतने मजबूत हैं कि इनमें से किसी को सुप्रीम कोर्ट तक से जमानत नहीं मिली। 

"इंडी गठबंधन के लिए भ्रष्टाचार कोई मुद्दा नहीं"
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि शराब घोटाले में 100 करोड़ रुपए की रिश्वत नकद में दी गई और भ्रष्टाचार बिचौलिया के माध्यम से किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, राजद, टीएमसी जैसी परिवारवादी पार्टियों के नेता केजरीवाल का समर्थन कर यही संदेश दे रहे हैं कि भ्रष्टाचार उनके लिए कोई मुद्दा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static