मोदी की RJD को नसीहत- सहयोगी दलों पर हार का ठीकरा फोड़ने की बजाय अपने गिरेबान में झांकें

12/22/2020 10:22:57 AM

पटनाः राज्यसभा सदस्य एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को नसीहत देते हुए कहा कि वह विधानसभा चुनाव में हार का ठीकरा सहयोगी दलों पर फोड़ने की बजाय अपने गिरेबान में झांके।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘‘यदि राजद में किसी को लगता है कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी नॉन सीरियस नेता हैं और चुनाव प्रचार या प्राकृतिक आपदा के समय उनका उपस्थित होना केवल राजनीतिक पर्यटन होता है, तो उन्हें अपने नेता तेजस्वी यादव को भी इन्हीं मानकों पर क्यों नहीं परखना चाहिए।'' उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव भी चमकी बुखार, सीमांचल में बाढ़ और लॉकडाउन के समय बिहार से गायब रहे लेकिन चुनाव के समय सक्रिय हो गए।

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव भी राहुल गांधी की तरह वंशवादी राजनीति के कारण वरिष्ठ नेताओं को किनारे कर पार्टी पर थोपे गए हैं और विधानसभा सत्र के दौरान लंबी छुट्टी पर जाकर अपना नॉन सीरियस रवैया जाहिर करते हैं। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि राजद को समीक्षा बैठक में सहयोगी दलों पर हार का ठीकरा फोड़ने की बजाय अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static