​"RJD का असली मतलब, R से रिश्वतखोरी, J से जंगलराज और D से दलदल", मोतिहारी में बरसे जेपी नड्डा

5/15/2024 5:48:01 PM

मोतिहारी: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) बुधवार को बिहार की शिवहर लोकसभा सीट पर रैली करने पहुंचे। यहां पर उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान जेपी नड्डा ने राजद और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला।

'कांग्रेस ने ऐसी कोई जगह नहीं छोड़ी जहां घोटाला ना किया हो'
जेपी नड्डा ने कहा कि राजद यानी RJD का असली मतलब है। R से रिश्वतखोरी, J से जंगलराज और D से दलदल। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस के घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि चाहे पाताल हो या समुद्र, अंतरिक्ष और जमीन में कांग्रेस ने हर जगह घोटाले किए। इन्होंने ऐसी कोई जगह नहीं छोड़ी जहां घोटाला ना किया हो। हद तो तब हो गई जब इनके सहयोगी लालू जी चारा तक खा गए। नौकरी के नाम पर जमीन ली। बता दें कि शिवहर लोकसभा सीट जदयू के खाते में गई हैं। इस सीट पर बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद (Lovely Anand) चुनाव लड़ रही है।

वहीं, इस दौरान लवली आनंद ने भी राजद सुप्रीमो लालू यादव पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उनके साथ छल किया। आनंद मोहन के एक वोट से अटल बिहारी वाजपेई की सरकार बच जाती, लेकिन लालू ने गड़बड़ी करके उन्हें 700 वोटों से हरा दिया था। लवली आनंद इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने कहा मेरी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए मेरे पति आनंद मोहन को लालू यादव ने फंसा कर जेल भिजवा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static