बिहार में ‘यास' का असर हुआ कम, लेकिन सतर्क रहने की जरूरत: नीतीश कुमार

5/30/2021 11:26:55 AM

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि राज्य में चक्रवाती तूफान ‘यास' का प्रभाव कम हो गया है लेकिन लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। नीतीश कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस संबंध में यह अपील की।

राज्य में चक्रवात यास के कारण शुक्रवार को 7 लोगों की मौत हो गई थी जबकि चक्रवाती तूफान के मद्देनजर कम दबाव का क्षेत्र बनने से राज्य के अधिकांश हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश हुई थी। वहीं मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को राज्य के अधिकांश हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हुई और चेतावनी दी गई कि कम दबाव का क्षेत्र बनने के कारण रविवार को कुछ स्थानों पर भारी बारिश और गरज के साथ बारिश हो सकती है। इस बीच विपक्षी पार्टी राजद ने राज्य की एनडीए सरकार पर निशाना साधा और उस पर जल भराव के लिए उचित जल निकासी व्यवस्था करने में विफल होने का आरोप लगाया।

बता दें कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर राज्य के विभिन्न जल-जमाव वाले शहरों के कई वीडियो साझा किए, और कहा कि ‘‘बिहार के शहरों को स्मार्ट बनाने के नाम पर करोड़ों खर्च किए जाने के बावजूद यह स्थिति बनी हुई है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static