RJD द्वारा प्रत्याशियों को सिंबल दिए जाने पर कांग्रेस ने कहा- हमें इस बात की जानकारी नहीं

3/22/2024 3:06:11 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर राजद द्वारा प्रत्याशियों को सिंबल दिए जाने के मामले पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि हमें इस बात की ऑफिशियल जानकारी नहीं है। कल हम लोग लालू प्रसाद यादव से मिले थे। एक-दो दिनों में सारे मामले खत्म हो जाएंगे।

अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि राजद द्वारा प्रत्याशियों को जो टिकट दिया गया है, उस पार्टी में थोड़ी बहुत नाराजगी हुई है या नाराजगी स्वाभाविक भी है लेकिन इतनी भी नाराजगी अभी नहीं है। हम चाहते हैं कि अभी भी सीटों को लेकर बातचीत हो जाए। साथ ही पत्रकारों ने प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह से सवाल पूछा कि राजद बिहार में कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो उन्होंने कहा कि हम मीडिया से डिस्कस करके चुनाव नहीं लड़ते हैं। जहां टिकट बंटवारे को लेकर बात होती है, हम वहां बात करेंगे। जब टिकट फाइनल हो जाएगा, तब हम बात करेंगे।

पशुपति पारस को लेकर पत्रकारों ने अखिलेश प्रसाद सिंह से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उनसे गठबंधन को लेकर हम अपने शीर्ष नेतृत्व से बात किए हैं, अभी तक फाइनल नहीं हो पाया है। पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय होने के सवाल को लेकर अखिलेश सिंह ने कहा कि पार्टी में सबका स्वागत है। हम किसी से नाराज नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static